तैयार रहें, कभी भी आ सकता है पीएम मोदी का Phone Call ! देने होंगे इन प्रश्नों के जवाब

0
279
Modi Call MLA-MP

Modi Call MLA-MP: तैयार रहें, कभी भी आ सकता है पीएम मोदी का Phone Call ! देने होंगे इन प्रश्नों के जवाब… आम आदमी से जुड़ने के लिए PM Narender Modi ने एक नया Formula निकाला है! इसके तहत वे आपके क्षेत्र में हो रहे विकास (Development) की सीधी जानकारी लेंगे! जिसके लिए वे कभी भी Phone Call कर क्षेत्र की जानकारी ले सकते हैं! BJP को जनता से जोड़ने के लिए लागू किए जा रहे इस Formule की जानकारी सामने आते ही मध्यप्रदेश के BJP विधायकों में हड़कंप मच गया है!

Modi Call MLA-MP-

वहीं जानकारों का मानना है कि Madhyapradesh में होने वाले चुनावों को देखते हुए और यहां पार्टी को जमीनी स्तर से जोड़ने के साथ ही आम आदमी को योजनाओं का कितना लाभ मिल रहा है! यही सब जानने के लिए ये पूरी कवायद की जा रही है! जानकारी के अनुसार BJP के हाईकमान ने निर्देश जारी किए हैं! कि PM Narender modi ग्रामीण जनप्रतिनिधियों से ग्राम सरकार द्वारा चल रहे अभियान का फीडबैक ले सकते हैं! इसकी सूचना MP और MLA को दे दी गई है!

Rahul’s GST understanding is ‘Grand Stupid Consideration’: PM Modi

सूत्रों के अनुसार Party के इस आदेश के चलते मध्यप्रदेश BJP के कई MLA आजकल बड़े परेशान से हैं! क्योंकि PM Modi जनप्रतिनिधियों से ग्राम स्वरोजगार अभियान को लेकर सीधे कॉल पर बात करेंगे! इसके लिए MLA और MP को रात में गांव में ही विश्राम करने को कहा गया हैं!

5 मई तक चलेगी ग्राम स्वराज योजना (Gram Swaraj Yojana) –

ग्रामीण विकास मंत्रालय (Rural Development Ministry) द्वारा पूरे देश में यह अभियान शुरू किया है! सभी सरकारी कर्मचारीयों (government employees) को इस योजना से जोड़ा गया हैं! जिससे वे गांव जाकर Center एंव state सरकार की योजनाओं को लेकर लोगों से बात करेंगे! BJP पार्टी अध्यक्ष Amit shah ने इस योजना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया है!

Arthakranti Sansthan Proposal to PM Modi for Black Money Void

इस अभियान की खास बात यह है! कि PM Narender Modi इस अभियान तहत, इसकी हकीकत जानने के लिए MLA और MP को कभी भी फोन कर सकते हैं और जानकारी हासिल कर सकते हैं! यह अभियान 7 April से शुरू हुआ था! अभी तक इसे 2 हफ्ते से ज्यादा हो चुका है! BJP पार्टी द्वारा मिले संदेश ने, MP और MLA को हिला कर रख दिया है! जिसका मुख्य कारण है कि नरेन्द्र मोदी MP और MLA से आॅन Location बात करेंगे और साथ ही ग्राम स्वराज अभियान की जानकारी भी लेंगे!

कांफ्रेंस कॉल पर दी जानकारी –

चुनाव के पहले मोदी जी ने सभी MP और MLA की लगाम कस दी है! PM ने अपने सभी MP और MLA को कांफ्रेंस कॉल करना शुरू कर दिया है! मध्यप्रदेश के सभी MLA को Conference call के तहत ही इस योजना के लिए जुड़ने को कहा था! इतनी गर्मी में भी MP और MLA इस अभियान से जुड़ें हैं!PM Modi targets China

MLA-MP को देने होंगे सबूत –

ग्रामीणों को Center और State सरकारों की योजनओं की जानकारी देने के तहत ही ग्राम स्वरोजगार अभियान की शुरूआत हुई हैंं! इसलिए सभी MP और MLA को इस Scheme से जोड़ा गया है! और चुनाव क्षेत्र के किसी भी गांव में रात्रि विश्राम का आदेश दिया गया है! इस Night rest की खास बात यह है! कि MLA और MP को इस बात का सबूत देना होगा कि उन्होंने चुनाव क्षेत्र में रात्रि विश्राम किया था!

और देखो – राशन कार्ड वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब धक्के नहीं खाने पड़ेंगे !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here