Home वायरल मोदी पहले अपनी बीवी का मामला सुलझाए, फिर तीन तलाक को…..!

मोदी पहले अपनी बीवी का मामला सुलझाए, फिर तीन तलाक को…..!

0
132

Muslim divorce case: मोदी पहले अपनी बीवी का मामला सुलझाए, फिर तीन तलाक को…..! आपको पता ही होगा फिलहाल देश में क्या चल रहा है! देश भर में तीन तलाक के मामले को मुस्लिम समाज का विरोध दिन पर दिन गंभीर होता जा रहा है! मुस्लिम समाज ने 14 जनवरी इतवार को तीन तलाक को लेकर एक सामान्य सभा का आयोजन किया गया! मुस्लिम समाज की महिलाओ ने इसे नामंजूर करते हुए ख़ारिज करने को कहा और इसे काला कानून भी बताया है!

Muslim Divorce Case-

फलाह-ऐ-इंसानियत सोसायटी के तत्व आवधान में इस्लामिया इण्टर कॉलेज के मैदान पर ख्वातीन तहफूज-ऐ-शरीयत कान्फ्रेस का आयोजन किया गया! मुस्लिम महिलाओ के साथ इमाम और उलमा ने भी भाग लिया! इनका कहना है कि केंद्र सरकार का यह नियम एकता की लिया खतरा है!

शरीयत के खिलाफ तीन तलाक कानून-

शरीयत के खिलाफ होगा अगर तीन तलाक पर कोई कानून बनाया गया तो! तीन तलाक का मसला दिन और हदीश पर आधारित है! मुस्लिम महिलाओं का कहना है कि मोदी यह कानून महिलाओ के लिए ला रहे है! लेकिन मोदी जी यह तो खुद महिला के विरोध में ही है! इससे धार्मिक आज़ादी और सरियत में दखलंदाजी होगी!

श्रोताओं का कहना है कि यदि केंद्र सरकार मुस्लिम महिलाओं के लिए इतनी ही चिंतित है तो अल्पसंख्याओ के लिए रोजगार ढूंढे और उनको सरकारी नौकरी दे! मुस्लिम समाज की महिलाओ ने तीन तलाक का विरोध करते हुए इसे काला कानून बताया है!

इस्लाम को बदनाम करने की साज़िश-

संगठन और मुस्लिम महिलाओं ने साथ मिलकर तीन तलाक का विरोध किया! विरोध करते समय में महिलाएं बोली की इस्लाम और मदरसें को ये तो बदनाम करने की साज़िश है! इसी मसले को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया!

मोदी पहले अपनी पत्नी का मामला सुलझाए-

उड़ीसा से आयी मुस्लिम लॉ बोर्ड से अम्दूहा यजीद ने कहा कि सबसे पहले मोदी को अपनी पत्नी का मामला सुलझाना चाहिए! उसके बाद इस मामले में बात करे! जो लोग इस मसले को इतना उठा रहे है उनकी खुद की बीवी का क्या हो रहा है! वो क्या कर रही है पहले आप यह मामले तो हल करे! यजीद ने कहा जो मुस्लिम महिला तीन तलाक को समर्थन दे रहे है उनको इस्लाम की पूरी जानकारी नहीं है शायद!

और देखे-

BJP: ख़त्म हज सब्सिडी, किया सबसे बड़ा ऐलान!haj subsidy ends

salman marriage strategyसालो का इंतज़ार ख़त्म होगा! सलमान खान कर रहे है शादी इस लड़की…….!

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here