Home राजनीति देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री की कुर्सी पर इस नेता को नाना पाटेकर,...

देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री की कुर्सी पर इस नेता को नाना पाटेकर, बहुत बड़े फैन है इनके …

0
Nana Patekar Sharad Pawar

Nana Patekar Sharad Pawar: देखना चाहते हैं प्रधानमंत्री की कुर्सी पर इस नेता को नाना पाटेकर, बहुत बड़े फैन है इनके … नाना पाटेकर (Nana patekar, Bollywood Star) अपनी अलग तरह की अदाकारी के लिए जाने जाते हैं! दुनिया भर में उनके करोड़ों फैन हैं! नाना न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकार (Great Actor) हैं! बल्कि समाज सेवा (Social service) के काम में भी आगे रहते हैं! किसानों (Farmers) की समस्याओं का दर्द उनके बयान से अक्सर देखने को मिलता है! किसानों की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं! जिस Actor की दुनिया दीवानी है! वह खुद एक नेता का fan है और उन्हें वह प्रधानमंत्री (Prime minister) की कुर्सी पर देखना चाहते हैं!

Nana Patekar Sharad Pawar-

उस नेता का नाम शरद पवार (Sharad pawar) है! नाना नाना नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) प्रमुख शरद पवांर को इतना पसंद करते हैं! कि वह उन्हें देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर देखना चाहते हैं!

इस बारे में नाना का कहना है कि जब 1996 में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी देवगौड़ा (H.D Devgoda) देश के प्रधानमंत्री बने थे! तो उस वक्त शरद पवांर (Sarad Pawar) थोड़ी सी कमी से चूक गए थे! हालांकि शरद पवार को प्रधानमंत्री बनना चाहिए था, अगर देवगौड़ा (HD Devgoda) प्रधानमंत्री बन सकते हैं तो शरद जी क्यों नहीं?

Nana patekar कहते हैं कि ऐसा कहना ठीक नहीं है! कि बीते सालों में कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया, यह ठीक नहीं है! हमारे देश में लोकतंत्र (Democracy) बची हुई है, जिसका क्रेडिट कांग्रेस को भी देना चाहिए!

नाना फिल्मट और टीवी अदाकारों (TV Actor) को पद्म पुरस्कार देने के समर्थक नहीं हैं! उनका (Nana patekar) कहना है कि बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट पर्सनालिटीज (entertainment personalities) को पद्म पुरस्कार नहीं दिया जाना चाहिए!

और देखें – इस दिग्‍गज नेता को ये बड़ा पद देंगे PM मोदी …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here