लोगो ने इस अभीनेत्री की हॉटनेस देखकर मचाया कोहराम लाने पड़े 200 बाउंसर जाने पूरा मामला

0
276
nayantara hotness 200 bouncer

Nayantara hotness 200 bouncer: बॉलीवुड के स्टार ने मचा राखी है धूम हर कोई स्टार अपने फंस से बचने के लिए बाउंसर साथ में रखते है ! क्युकी जब भी वह अपने फैंस के सामने आती है ! फैंस करणे लगते है कुछ ऐसी हरकते जिससे की उनको शर्मिंदा होना पड़ता है लेकिन कभी कभी खुश भी हो जाते है ! अभी अभी कुछ समय पहले ऐसे ही हुआ साउथ की एक अभिनेत्रा के साथ जहा फैंस को देखकर स्टार खुश होते है वह अभिनेत्रा ने कुछ ऐसा किआ जिससे देखकर आप कहेंगे की ऐसा करना ज़रूरी होता है ! जब सुएशन ऐसी हो जाती है !

Nayantara hotness 200 bouncer-

ऐसे ही हुआ एक अभिनेत्रा के साथ उनका नाम कोई अनसुना नहीं है! हर किसी की ज़ुबान पर रहने वाला नाम! यानि अभिनेत्रा नयनतारा के साथ उनके फैंस ने एक ऐसा कारनामा किया! उन्हें अपने आप को बचने के लिए एक नहीं दो नहीं 200 बाउंसर खड़े करने पड़े ! इनकी खूबसूरती ही बनी इनकी दुश्मन !

खासकर नयनतारा के साथ जो होता है तो उन्हें यह सोचने पर मजबूर होना पड़ता है की कास वो कुछ कम खुबसुरत होती. बहुत से लोग नयनतारा को प्यार भी करते है दिल में उनकी एक प्यारी सी तस्वीर बनाये हुए है! लेकिन जब ये प्यार सड़को पर आता है! तो अभिनेत्रा के साथ खासकर नयनतारा के साथ जो होता है! तो उन्हें यह सोचने पर मजबूर कर देता की काश वह कुछ काम खूबसूरत होती !

अभी कुछ समय पहले साउथ की अभिनेत्रा नयनतारा अपनी आने वाली फिल्म ” टाइम विक्रम ” फिल्म की शूटिंग के लिए राजस्थान आई हुई है ! यहाँ जब नयनतारा आई तो शूटिंग देखने वाले लोगो की संख्या इतनी बढ़ गयी! की फिल्म निर्माताओं को सुरक्षा के लिए बाउंसर को बुलाने पर मजबूर होना पड़ा!

साउथ सिनेमा की जान है नयनतारा

मशहूर अभिनेत्रा नयनतारा को हर जगह से इतना प्यार मिलता है ! तब तो एहि कहना पड़ता है की साउथ की जान ह नयनतारा , ऐसा पहली बार नहीं हुआ है नयनतारा के साथ ! आज से पहले भी कही भी गयी है नयनतारा उनके लिए हमेशा एक्स्ट्रा सुरक्षा के लिए बाउंस बुलाने पड़ते है !

लाखो करोड़ो लोगो के दिल पर राज करती है नयनतारा

नयनतारा को साउथ इंडियन फिल्मोse एक ऐसी पहचान मिली है ! आज वह लाखो करोड़ो लोगो के दिल पर राज कर रही है ! नयनतारा बहुत सी फिल्मो में आ चुकी है और आने वाले समाये में बहुत सी फिल्मो में आने वाली है ! नयनतारा ने फिल्मो में आने के बाद अपना नाम और धर्म बदल लिए है

और देखे – फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा यात्रिओ की फूलने लगी सासे निकलने लगा यात्रिओ की नाक से खून

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here