Home वायरल इंटरनेट पर नेहा कक्‍कड़ की सुनामी, इस वीडियो ने बरपाया कहर

इंटरनेट पर नेहा कक्‍कड़ की सुनामी, इस वीडियो ने बरपाया कहर

0
Neha Kakkar New Video Song Tera Ghata

Neha Kakkar New Video Song Tera Ghata: सोशल मीडिया सिंगर गजेन्द्र वर्मा का गाना तेरे हार में जबरदस्त वायरल हुआ था। यूट्यूब पर अपलोड किए गए 4 मिनट 25 सेकंड के इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब तक इस गाने को 22 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Neha Kakkar New Video Song Tera Ghata –

गायिका नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज में इस गाने को नए अंदाज में पेश किया है। नेहा के गाने का वीडियो सामने आया है और आप यकीन नहीं करेंगे कि वीडियो हिट कैसे हो रहा है।

11 मिलियन से अधिक हिट

यह गीत महीनों पहले सुना गया है, लेकिन नेहा की आवाज में यह काफी अलग है। आप इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि इस गाने को सिर्फ एक दिन में 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। नेहा के इस गाने ने उनके फैंस के दिल में एक खास जगह बना ली है। नेहा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय सेलिब्रिटी हैं। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

इस वीडियो को ब्रेकअप के साथ देखा जा रहा है

नेहा कक्कड़ का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था। नेहा ने अपने प्रशंसकों को अपने ब्रेकअप के बारे में बताया। नेहा इतनी परेशान हो गई कि उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक के बाद एक अपने दिल का दर्द साझा किया। हालाँकि बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वे यह सब नहीं कर रहे हैं, उन्होंने उन पोस्ट को डिलीट भी कर दिया। नेहा शायद इस सदमे से उबर चुकी है। नेहा के वीडियो पर, उनके प्रशंसकों को भी लगता है कि वे उन्हें हमेशा के लिए भूल गए।

नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में थीं

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ बॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली से नाता तोड़ने के बाद डिप्रेशन से बाहर निकल गई थी, अब जब वह उस दौर से बाहर हो गई हैं, तो उन्होंने खुद स्वीकार किया था कि वह डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थीं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि हां अवसाद में हूं, आप सफल हो गए हैं, क्योंकि दुनिया में सभी नकारात्मक लोग हैं। हाल ही में उनका एक फोटोशूट वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसे नेहा ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था, इस वीडियो में सोनू निगम उनके साथ नजर आ रहे थे।

loading…


NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here