औरते अँधेरे में ही क्यों संबंध बनाना पसनद करती है…!

0
443
night relation

Night Relation: औरते अँधेरे में ही क्यों संबंध बनाना पसनद करती है…! इस में कोई दोराय नहीं! कि एक शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाने के लिए पति और पत्नी के बीच संबंधो का होना बेहद जरुरी है! जी हां यदि पति और पत्नी के बीच शारीरिक संबंध न हो! तो ये रिश्ता वास्तव में काफी अधूरा सा लगता है! बरहलाल पति और पत्नी के बीच शारीरिक संबंध होने से उनकी शादीशुदा जिंदगी में भी एक अलग सा रोमांच कायम रहता है! ऐसे में आपको अपनी शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी लगने लगती है! गौरतलब है कि हर जोड़ी के लिए संबंध बनाना वो एहसास होता है! जो आपको अपने पार्टनर के और ज्यादा करीब लाता है!

Night Relation-

हालांकि कई मामलो में ऐसा देखा गया है! कि महिलाओ को अँधेरे में ही संबंध बनाना अच्छा लगता है! यानि कई बार आपने अपनी पत्नी को ये कहते हुए सुना होगा! कि लाइट्स बंद कर दो या वगैरह वगैरह आदि सब महिलाएं कहती है! अब ऐसे में बहुत से लोगो के मन में ये सवाल उठता है! कि महिलाएं आखिर ऐसा क्यों करती है? जी हां लोगो के मन में ये सवाल जरूर उठता है! कि आखिर लाइट्स, अँधेरे और सेक्स का क्या संबंध होता है? बरहलाल अगर आपके मन में भी कभी ये सवाल आया हो! तो आज हम आपको इसका जवाब जरूर देंगे! जी हां आज हम आपको बताएंगे कि आखिर लड़किया शारीरिक संबंध बनाते समय लाइट्स बंद करने के लिए क्यों कहती है?

रिसर्च से मालूम किया-

दरअसल हाल ही में इस मुद्दे को लेकर एक रिसर्च की गयी थी! और इस रिसर्च के अनुसार वैज्ञानिको का ये मानना है! कि जलती हुई बत्ती में सेक्स करने से प्रेग्नेंट होने में बाधा आती है! जी हां बता दे कि कंप्यूटर से निकलने वाली रौशनी और स्ट्रीट लाइट से छनकर आने वाली रौशनी! ये दोनों चीजे ही महिलाओ की प्रजनन क्षमता पर गहरा असर डालती है! इसके इलावा इस रिसर्च के अनुसार ये भी पता चला है! कि इस समस्या का सबसे बड़ा निशाना मध्य उम्र की महिलाएं ही बनती है! इसके साथ ही ब्रिटिश शोधकर्ताओं के अनुसार इस समस्या का महिलाओ की सेहत के साथ भी गहरा संबंध जुड़ा हुआ है!

केवल इतना ही नहीं इसके इलावा रिसर्च में ये भी पाया गया है! कि शाम के समय लाइटों को डिम कर देना चाहिए और भरपूर नींद लेनी चाहिए! इसके साथ ही सही खान पान भी प्रजनन क्षमता को बढ़ाने में अहम रोल निभाता है! यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो शारीरिक संबंध बनाने से पहले लाइट्स बंद करने से महिलाओ के प्रेग्नेंट होने की सम्भावना बढ़ जाती है!

रिश्ते में आपसी तालमेल-

हालांकि महिलाओ को इस कारण के बारे में नहीं पता होगा! और वो अपने किसी निजी कारण की वजह से लाइट्स बंद करने के लिए कहती होंगी! लेकिन अब जब रिसर्च से ये बात सामने आ ही गयी है! तो आपको अब से अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाते समय इन बातो का ध्यान जरूर रखना चाहिए! ताकि भविष्य में आपको किसी परेशानी का सामना न करना पड़े! बरहलाल हम तो यही कहेगे! कि पति पत्नी के रिश्ते में आपसी तालमेल के इलावा अच्छे संबंधो का होना भी बेहद जरुरी है! तभी उनका रिश्ता मुकम्मल होता है!

वैसे हम उम्मीद करते है! कि इस जानकारी के बाद आपकी और आपके पार्टनर की शादीशुदा लाइफ बेहद खुशहाल रहेगी!

और देखें-

common budgetअरुण जेटली : GST की वजह से आम बजट में दिखेंगे ये बड़े बदलाव…!

wrong thinkदूल्हे को करना पड़ता है पहले ये गन्दा काम तब ही होगी शादी, कुछ ऐसा जो आपके पसीने निकलवा दे…!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here