ब्रेकिंग : गांजा पीने के चलते फसा ये बड़ा क्रिकेटर, डोपिंग टेस्ट में हुआ फ़ेल !

Pakistani Cricketer Drunk Ganja: अक्सर खिलाड़ियों पर डोप (Dope) का साया रहता है! कई ऐसे खिलाड़ी पकडे जाते हैं जो नशा लेकर मैच (Match) खेलने आते हैं! इसके बाद उन पर जुर्माना भी लगता है और प्रतिबन्ध (Restriction) भी!

Pakistani Cricketer Drunk Ganja-

इसी बारे में अब पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज़ अहमद शहजाद (Ahmed Sehjad) का नाम सामने आया है!

डोप टेस्ट में हुआ फ़ैल ये खिलाडी-

शहजाद डोपिंग रोधी कानून (Anti-Doping Law) का उल्लंघन करते पाए गए हैं! Ahmed Sehjad को 3 से 6 महीने के लिए पाबंदी झेलनी पड़ सकती है! सूत्रों के मुताबिक शहजाद April-may में फैसलाबाद में हुए पाकिस्तान कप के दौरान डोप टेस्ट (Dope Test) में फेल हो गए!

PCB (Pakistan Cricket Board) ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है! हालाँकि अभी तक PCB ने खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है लेकिन अहमद शहजाद का नाम ही Media में चल रहा है! बताया जा रहा है कि शहजाद ने गांजा (Ganja) पिया था! अहमद शहजाद गांजा पीने की वजह से पकडे गए थे! मालोम हो कि डोप टेस्ट घरेलु Cricket Tournament के दौरान हुआ था!

बनाये जा रहे है उनके ऊपर जोक्स-

PCB ने अपने बयान में कहा है कि एक खिलाड़ी को डोप टेस्ट में Positive पाया गया है! शहजाद का नाम आने के बाद उनकी Trolling शुरू हो गयी है!

कुछ लोग उन पर Joke कर रहे हैं तो कुछ ऐसे हैं जो कह रहे हैं कोई अहमाद शहजाद का E-Mail id/ Phone Number देना, 1-२ पुडिया हमें भी चाहिए. ये ट्वीट देशी ज्ञान नामक ID से किया गया है! वहीँ एक अन्य Tweet में @AngBf14 ID से कहा जाता है, ”चलो किसी टेस्ट में तो Positive Mark आये बेचारे के!”

इसी तरह के ढेरो जोक्स Ahmed Sehjad पर बन्ने लगे हैं! इस मामले में अभी किसी अन्य खिलाड़ी का बयान नहीं आया है, इसके अलावा Sehjad ने भी कोई बयान इस पर नहीं दिया है!

Pakistan Cricket Board का कोई अधिकारी फिलहाल इस बारे में बात नहीं करना चाहता! अब देखते हैं अहमद शहजाद को कितने दिन के लिए बैन (Cricket Ban) झेलना पड़ता है!

और देखे – भारत से जाने वाली यात्रियों को सऊदी हुकूमत ने दिया करारा झटका, हज करना हो जाएगा मुश्किल..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons