Home न्यूज़ चारों तरफ मची चीख-पुकार,पीएम मोदी ने जताया रोष, सीएम योगी ने किया...

चारों तरफ मची चीख-पुकार,पीएम मोदी ने जताया रोष, सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान..

0
124
PM Modi expressed sadness

PM Modi expressed sadness: वाराणसी हादसे पर PM मोदी ने tweet कर हादसे पर दुख जताया है। PM मोदी ने कहा की मैनें CM योगी से इस बारे में बात की है। UP सरकार लोगों को मदद पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं.

PM Modi expressed sadness

PM Modi expressed sadness

हादसे के लिए CM योगी ने टीम बनाई है

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एक बड़ा हादसा हो गया है। यह हादसा railway station पर बने रहे flyover का पिलर गिरने से 12 लोगों की मौत हो गई। हादसे के लिए CM योगी ने टीम बनाई है। CM ने मुआवजे का ऐलान किया है। मृतकों के घरवालों को 5 लाख तो घायलों को 2 लाख तक मुआवजा देने का किया ऐलान।

PM Modi expressed sadness

flyover का निर्माण कैंट रेलवे स्टेशन के पास

बताया जा रहा है कि इस पिलर के नीचे 50 लोगों के दबे होने की आशंका है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। इस flyover का निर्माण cantt railway station के पास किया जा रहा था। UP के CM योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताया है और हर संभव मदद का भरोसा दिया है। जानकारी के मुताबिक पुल का हिस्सा टूटकर नीचे जा रहे वाहनों पर जा गिरा, जिसके बाद काफी लोग नीचे दब गए.

PM Modi expressed sadness

स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे

मौके से आ रही तस्वीरों में टूटे हुए हिस्से के नीचे कई गाड़ियां दबी हुई देखी जा सकती हैं। साथ ही मौके पर मौजूद स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं। प्रसाशन और बचाव दल भी घटनास्थल पर पहुंच चुका है। उत्तर प्रदेश के उप CM केशव प्रसाद मौर्य जल्द ही वारणसी के लिए रवाना हो रहे हैं। जानकारी के मुताबकि NDRF की 2 टीमों को वाराणसी के लिए रवाना किया गया है जबकि एक team पहले ही घटनास्थल पर पहुंच गई है.

और पढ़े: सीएम योगी ने लिया फैसला, मुस्लिम समाज में खलबली !

——

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here