अगर मोदी नहीं बनते फिर से प्रधानमंत्री, तो भारत को झेलना पड़ेगा बहुत बड़ा झटका !

0
213

PM Modi Next Prime Minister: अगर मोदी नहीं बनते फिर से प्रधानमंत्री, तो भारत को झेलना पड़ेगा बहुत बड़ा झटका ! आज मैं आपको यह बताने जा रहा हूँ की अगर 2019 में Narendra Modi फिर से प्रधानमंत्री नहीं बने! तो देश को एक बहुत ही बड़ा झटका लग सकता है! ये कहनाम दुनिया के बड़े ब्रोकरेज हाउस CLSA के इक्विटी स्ट्रैटेजिस्ट क्रिस्टोफर Wood k हैं!

PM Modi Next Prime Minister-

उन्होंने अपने Weekly नोट ग्रीड एंड फीयर कहा है! कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से 5 साल के लिए प्रधानमंत्री नहीं बनते हैं! तो भारत की Growth Story को बड़ा झटका लगेगा! ऐसे में Stock Market लुढ़क सकते हैं और रुपये में कमजोरी आने की आशंका है!

क्रिस्टोफर (Christopher) कहते हैं कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बने रहते हैं! तो लंबी अवधि के दौरान भारत के Sock market सबसे ज्यादा मुनाफा दिलाने वाले रहेंगे! हालांकि, इस साल की पहली छमाही में बहुत अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं है! Wood k का मानना है कि भारतीय बाजारों की चाल करेंसी और कच्चे तेल की कीमतों पर भी निर्भर करेगी!

अमेरिकी फर्म मॉर्गन स्‍टैनली (Morgan Stenley) ने भी हाल में अपनी रिपोर्ट में कमजोर सरकार बनने की संभावना जताई है! Company की Report की मानें तो अगले साल कोई पार्टी अपने बूते सरकार नहीं बना पाएगी! ऐसे में भाजपा भी अपने दम पर सरकार नहीं बना पाएगी! Wall street की ब्रॉकरेज कंपनी के अनुसार, गठबंधन की कमजोर सरकार निवेशकों के लिए सबसे बड़ी चिंता है!

और देखे – चौक जायेंगे सुनकर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री कितने करोड़ के मालिक है !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here