रविवार , दिसम्बर 8 2019
enhi
Breaking News
Home / वायरल / राहुल गांधी की हो गयी शादी की तैयारी, अब चढ़ेंगे घोड़ी !

राहुल गांधी की हो गयी शादी की तैयारी, अब चढ़ेंगे घोड़ी !

Rahul Gandhi Marriage: राहुल गांधी की हो गयी शादी की तैयारी, अब चढ़ेंगे घोड़ी ! जिस तरह देश की जनता Salman khan की शादी होने का इंतजार काफी सालों से कर रहे हैं! ठीक उसी तरह Rahul Gandhi पर भी सबकी नजरे हैं! और हो भी क्यों ना Salman khan 52 साल के हैं! और Rahul Gandhi भी 47 की उम्र पार कर चुके हैं! अब Rahul Gandhi की Marriage की चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई है!rahul gandhi tweet sai baba

Rahul Gandhi Marriage-

यहां चौकाने वाली बात यह है! कि इस चर्चा में Rahul के होने वाले परिवार की जानकारी भी फैलाई जा रही है! कहा तो यहां तक जा रहा है कि राहुल गांधी अपनी मम्मी Sonia Gandhi के साथ ससुराल तक का दौरा भी कर चुके हैं! जहां उनकी Marriage तय कर दी गई है!

Members of BJP

आपको बता दें कि Rahul Gandhi की शादी की नई चर्चा के पीछे कुछ ऐसी तस्वीरों का हाथ है! जिसे देखने से पहली झलक में ऐसा लगता है! कि इन दो Family के बीच किसी मुद्दे पर गहन बातचीत हो रही है! इन तस्वीरों को social media पर post करने वाले ने इसके साथ जो लिखा है वो और भी चौकाने वाला है!

Social media User ने इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा! कि, “लो भईया, फाइनली RaGa का Band बजने की तैयारी हो गयी! Aaj Rahul Gandhi का rishta तय करने के लिए सोनिया गांधी Raebareli के सदर विधायक Akhilesh singh के घर उनकी बेटी अदिति सिंह को अपनी बहू बनाने के लिए आई…..!”

अब Rahul Gandhi की शादी की बात कितनी सच है! ये तो असल में वहीं बता सकते हैं! लेकिन जिस लड़की से उनकी शादी तय की जाने की बात बताई जा रही है! उनका नाम Aditi singh है और वह साल 2017 में हुए यूपी Assembly election जीत तक रायबरेली सदर से विधायक बनी हैं! जबकि इनके पिता अखिलेश सिंह भी इसी सीट से Congress party के विधायक रह चुके हैं! रही Marriage की बात तो हम तब तक प्रमामित नहीं कर सकते जब तक इन दोनों परिवारों की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आ जाता!

और देखें – आज तक और ABP न्यूज़ का बड़ा सर्वे, जिसके मुताबिक 2019 में मोदी …

Loading...

About Darshan Choudhary

Check Also

शशि थरूर : नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने से जिन्ना के विचारो की जीत होगी

संसद में नागरिकता संशोधन विधेयक का पारित होना निश्चित रूप से मोहम्मद अली जिन्ना के …

President Ramnath Kovind, Ramnath Kovind, AIIMS Hospital

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद: इलाज के लिए डॉक्टरों को किसी जाति और धर्म को देखने की जरूरत नहीं

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind, President, India) ने कहा कि डॉक्टरों को किसी जाति और …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *