मंगलवार , दिसम्बर 10 2019
enhi
Breaking News
Home / वायरल / रेणू मंडल ने पहले गाने के लिए ली इतनी फीस, जानकर नहीं होगा यकीन
Renu Mandal 1st Song Fees

रेणू मंडल ने पहले गाने के लिए ली इतनी फीस, जानकर नहीं होगा यकीन

Renu Mandal 1st Song Fees: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रेणु मंडल ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है, उन्होंने हिमेश रेशमिया की आगामी फिल्म के लिए एक गीत भी रिकॉर्ड किया है। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक गरीब महिला को कोलकाता स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना ‘प्यार का नगमा’ गाते हुए देखा गया था।

Renu Mandal 1st Song Fees

उनकी आवाज से हर कोई प्रभावित था। इसे सोशल मीडिया की शक्ति कहें, अब वह महिला न केवल प्रसिद्ध हो गई है, बल्कि संगीत निर्देशक-गायक हिमेश रेशमिया ने भी उसके साथ एक गीत रिकॉर्ड किया है।

हिमेश रेशमिया उनकी आवाज़ से बहुत प्रभावित हुए और उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। आज बॉलीवुड के सुपरस्टार रेणु मंडल उन्हें अपनी फिल्म के लिए गाने के लिए कह रहे हैं।

हिमेश रेशमिया की आने वाली फिल्म रेणु मंडल का गीत तेरी मेरी कहानी, सोशल मीडिया पर सबसे अधिक देखा जाने वाला गीत बन गया है।

Renu Mandal 1st Song Fees

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया ने रेणु मंडल को उनके पहले गाने के लिए 6-7 लाख रुपये दिए थे लेकिन रेणु मंडल यह पैसा नहीं ले रहे थे, उसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें यह पैसा दिया और उन्होंने महिला से कहा कि तुम्हें बॉलीवुड का सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है।

हाल ही में सलमान खान ने भी कहा है कि वह अपनी फिल्म में रेणु का गाना डालेंगे और वह अक्षय कुमार की फिल्म के लिए भी गा सकते हैं।

Loading...

About Hanny Dhiman

Check Also

ओवैसी के बंटवारे वाले बयान पर भड़क उठे रविशंकर प्रसाद बोले- किसी की हिम्मत नहीं …

Citizenship Amendment Bill 2019: सोमवार को लोकसभा (Loksabha) में देश के गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah, …

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प ढूंढ रहे शरद पवार?

महाराष्ट्र में गठबंधन देश की जनता के सामने एनसीपी के मुख्य शरद पवार को प्रधानमंत्री …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *