Home वायरल वीडियो में छतरी के साथ हवा में उड़ा शख्स, शिवराज बोले ‘कांग्रेस...

वीडियो में छतरी के साथ हवा में उड़ा शख्स, शिवराज बोले ‘कांग्रेस का भी यही हाल होगा चुनावों में’

शिवराज की टिप्पणी को देखकर लोगों ने कांग्रेस का मजाक भी उड़ाया

0
8
Shivraj singh viral video

Shivraj singh viral video: नमस्कार दोस्तों, आज के समय कुछ भी वायरल करना हो तो बस सोशल मीडिया ही याद आता है! इसलिए आज के समय में सोशल प्लेटफ्रॉम एक बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है! जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सोशल मीडिया का ज़माना है! और बहुत जल्द कुछ वायरल होता दिख रहा है! हम आए दिन देखते हैं कि कोई न कोई फोटो या वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है! हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो का एक तूफान वायरल हुआ है! यह वीडियो तुर्की के उस्मानिया प्रांत का है! जिसमें एक व्यक्ति तूफान में उड़ गया!

Shivraj singh viral video –

एक घटना तुर्की से सामने आ रही है! जहाँ आये तूफान का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है! इस वीडियो में, तूफान में उड़ने वाले एक छाता को बचाने के लिए, जैसे ही कोई व्यक्ति छाता पकड़ता है, वह खुद तूफान में उड़ जाता है! इस वीडियो को देखने के बाद, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो साझा किया! इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि “आने वाले चुनावों में कांग्रेस का यही हाल होने वाला है!”

जैसे ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया! लोग इस वीडियो को काफी पसंद करने लगे! शिवराज की टिप्पणी को देखकर लोगों ने कांग्रेस का मजाक भी उड़ाया! एक उपयोगकर्ता ने लिखा “मामाजी यह सब बाहर लाते हैं” और एक उपयोगकर्ता ने लिखा “मामाजी सीधे कहते हैं कि नहीं, इस बार कांग्रेस 72 हुर्रो को लेकर उड़ जाएगी!” इसके अलावा कई लोगों ने कांग्रेस का मजाक उड़ाया! आइए देखते हैं उनमें से कुछ –

बता दें कि वायरल वीडियो में तूफान में उड़ रहे व्यक्ति की पहचान सादिक के रूप में हुई है! छाता हवा में उड़ने के बाद, सादिक घबरा गया! उसे डर था कि ऊपर जाने के बाद वह गिर न जाए! कुछ लोग उसे बचाने आए! अब सादिक ठीक हैं, उन्हें मामूली चोट लगी है!

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here