Home न्यूज़ लाल बहादुर शास्त्री के बेटे का बयान – मेरे पिता की तरह...

लाल बहादुर शास्त्री के बेटे का बयान – मेरे पिता की तरह हैं नरेंद्र मोदी

0
679
Sunil Shastri

Sunil Shastri: देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री (Lal Bahdur Shatri) के बेटे ने ऐसा बयान दिया है जिससे कांग्रेस चौंक गई है. लाल बहादुर शास्त्री के बेटे सुनील शास्त्री (Sunil Shastri) के इस बयान ने कांग्रेस को हैरान कर दिया है. दरअसल, उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी (PM Modi) उनके पिता शास्त्री की तरह काम करते हैं.

Sunil Shastri-

सबका साथ-सबका विकास के जरिए नरेंद्र मोदी देश के विकास में लगे हैं. दुनिया में भारत को सम्मान दिला रहे हैं. सुनील शास्त्री (Sunil Shastri) ने कहा कि नरेंद्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है, भाजपा उनके नेतृत्व में 2019 में Record सीटें जीतकर सरकार बनाएगी.

आपको बता दें कि पूर्व PM Lal Bahadur Shastri उन प्रमुख कांग्रेसी नेताओं में शुमार हैं जिन्हें दोनों तरफ से समान सम्मान मिलता है. जितना सम्मान Congress नेता देते हैं, उतना ही दक्षिणपंथी संगठन भी देते हैं.

वर्ष 1965 में जनसंघ संस्थापक पंडित दीनदयाल (Pandit Deen Dayal) उपाध्याय ने लाल बहादुर शास्त्री की नेतृत्व क्षमता का मुरीद होकर उन्हें जननायक की उपाधि से नवाजा था. बहरहाल आगरा (Utter-Predesh) में आए लाल बहादुर शास्त्री के बेटे ने कांग्रेसियों को हैरान कर दिया, जब उन्होंने नरेंद्र मोदी को अपने पिता जैसा बताया.

Sunil Shastri ने कहा कि जब तासकंद में पिता का असामयिक निधन हुआ तो वह तीन भाइयों के लिए सिर्फ एक कमरा और कोट छोड़ गए. वह भारत के निर्माण के लिए हमेशा लगे रहे मगर कभी निजी लाभ (Personal Profit) अर्जित नहीं किया. सुनील ने कहा कि लाल बहादुर शास्त्री का बेटा होने पर उन्हें गर्व है.

उधर भारतीय मुस्लिम विकास परिषद चेयरमैन समी अघई (Chairman Sami Aghai) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लाल बहादुर शास्त्री से तुलना करना उस महान इंसान की तौहीन है. शास्त्री (Lal Bahdur Shastri) जहां एक सामान्य धोती-कुर्ता पहनकर विदेश चले जाते थे, वहीं मोदी एक दिन में चार बार कपड़े बदलते हैं.उन्होंने कहा कि सुनील शास्त्री (Sunil Shastri) की अपनी पिता की तुलना मोदी से करने को लेकर वह हैरान हैं.

और देखें – अभी-अभी : नीलाम होने वाले हैं माही के रांची के दो घर …

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here