एक तो मोदी का डंडा, फिर एक झटके में घर से बेघर हो गए बाप-बेटा और बुआ !

0
169
supreme court order

Supreme Court Order: एक तो मोदी का डंडा, फिर एक झटके में घर से बेघर हो गए बाप-बेटा और बुआ ! SC ने आज ऐतिहासिक फैसला देते हुए Utter pradesh के पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी आवास खाली करने का आदेश दिया है! सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) का यह आदेश सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के लिए किसी तगड़े झटके से कम नहीं है! बता दें कि लोकप्रहरी नाम के NGO की याचिका पर सुनवाई करते हुए! Supreme court ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगले खाली करने का आदेश दिया गया है!unnao gang rape case will investigated cbi

Supreme Court Order-

जानकारी के लिए बता दें! कि अभी यूपी में मुलायम सिंह यादव, मायावती, अखिलेश यादव, कल्याण सिंह, राजनाथ सिंह और ND तिवारी के पास लखनऊ में सरकारी बंगला है! याचिका पर सुनवाई करते हुए! Supreme court ने माना कि किसी पद को छोड़ देने के बाद भी विशेष दर्जा देते हुए सरकारी बंगला दिया जाना अपने आप में एक मनमाना कदम है! यह समानता के अधिकार के खिलाफ है!

Akhilesh yadav honeymoon dimple yadav

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगला देने के लिए एक नीति बनाई गई थी! जिसे Supreme court ने 2016 में मनमाना बताते हुए रद्द कर दिया था! इसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने दोबारा कानून बना दिया! आज सुप्रीम कोर्ट ने इस कानून की वैधता को भी खत्म कर दिया!

और देखें – ब्रेकिंग : किन्नर एक रात के लिए बनते हैं सुहागन, अगले ही दिन बना दिया जाता है विधवा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here