Home न्यूज़ PM Modi का साथ देकर UAE ने कर डाला ऐसा जबरदस्त ऐसा...

PM Modi का साथ देकर UAE ने कर डाला ऐसा जबरदस्त ऐसा एलान, मुस्लिम देशों मे मच गया हडकंप !

0
452
UAE Announce Hindi Official Language

UAE Announce Hindi Official Language: PM Modi का साथ देकर UAE ने कर डाला ऐसा जबरदस्त ऐसा एलान, मुस्लिम देशों मे मच गया हडकंप ! मोदी जी की 56 इंच की ताकत का लोहा अब Saudi arabia ने मान लिया है! आपको बता दें अब हिंदी मात्र भारत ही नहीं बल्कि कई देशों में अधिकारिक भाषा है! और ऐसे देशों में Arab का भी एक देश शामिल हो गया है! हम बात कर रहे है संयुक्त अरब इमिरात यानि United Arab Emirates की, जो की 7 अलग अलग राज्यों से मिलकर बना एक देश है!

Found Tax Evasion

UAE Announce Hindi Official Language-

United Arab Emirates ने हिंदी भाषा को अधिकारिक भाषा का दर्जा दे दिया है! पूरे UAE में Hindi भी अधिकारिक भाषा के रूप में इस्तेमाल की जा सकती है! UAE Government ने हिंदी भाषा को पहचान और मान्यता दी है! मोदी सरकार के आने के बाद से Arab के देशों में India के प्रति सम्मान भी बढ़ा है! सम्मान उसी को मिलता है जो ताकतवर होता है! और जिस तरह Arab के India भारत को सम्मान दे रहे है! इस से प्रतीत होता है की भारत की ताकत बढ़ी है!

United Arab Emirates ने पहले मंदिर के लिए अच्छी खासी जमीन दी और वहां मंदिर निर्माण का काम भी शुरू हो गया है! और अब Hindi Language को भी पहचान देकर अरबी भाषा के साथ अधिकारिक भाषा में शामिल कर लिया है! UAE में मुख्य भाषा Arabian है इसके अलावा अंग्रेजी का भी इस्तेमाल होता है! और अब हिंदी भी मान्यता प्राप्त अधिकारिक भाषा हो गयी!

आपको ये भी बताते चले की Arab के countries में गीता भी तेजी से फ़ैल रही है, गीता के अरबी अनुवाद की 15 लाख कोपिज मात्र 15 दिनों में बिक गयी है! गीता के जरिये सनातन धर्म (Sanatan Dharma) को जानने की रूचि अरब के देशों में तेजी से फ़ैल रही है!

और देखें – भाजपा के लिए आई खुशखबरी, कंगाल हो गयी कांग्रेस पैसे के पड गए लाले, नहीं मिल रहा कोई फंड !

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here