एक और मासूम सी बच्ची रेप का शिकार, आरोपी की उम्र जानकार रह जायेंगे हक्के बक्के …

Utter Pradesh Rape News: देश में इतने सख्त कानून लागू करने के बाद भी रेप के मामलों में आए दिन पर दिन वृद्धि होती दिखाई दे रही है। अब इन घिनौनी वारदातों से नाबालिक भी सुरक्षित नहीं रह गयी! इन वारदातों का अच्छा खासा उदाहरण रायबरेली जिले में देखने को मिला है!

Landlord raped every night

Utter Pradesh Rape News-

जहाँ आज की जनरेशन के ऊपर बढ़ते हुए रेप का इफ़ेक्ट देखने को मिला है! जिस उम्र में बच्चो को खेल-कूद के के सिवा कुछ नहीं पता होता उस छोटी सी उम्र में एक 12 साल के बच्चे ने 8 साल की मासूम बच्ची के दुष्कर्म किया।

Rape

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव (Utter-pradesh) का है। यहां की रहने वाली 8 साल की मासूम अपने खेत पर गई थी। इस बीच उसके पड़ोस में रहने वाले नाबालिग लड़के ने उसे पकड़ कर लिया और ट्यूबवेल (Tube-well) की कोठरी मे खींचकर ले गया।

यहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह बच्ची को बदहवास अवस्था (Unconscious Condition) में छोड़ कर भाग गया। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची। उसने आपबीती परिजनों (Family) को बताई।

जिसके बाद गुस्साए परिजनों (Family) ने आरोपी लड़के को घर से पकड़ लिया और Police के हवाले कर दिया। पुलिस ने पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल (Medical) के लिए भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

और देखें – फेसबुक पर करते हैं यह 5 काम तो आज ही बंद कर दें, बंद हो जाएगा अकाउंट..

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Show Buttons
Hide Buttons