Home वायरल VIRAL VIDEO: 6 लड़कों पर भारी पड़ी अकेली लड़की, गाने पर किया...

VIRAL VIDEO: 6 लड़कों पर भारी पड़ी अकेली लड़की, गाने पर किया ऐसा डांस की सबकी बोलती बंद कर दी

0
12
Viral Video

Viral Video: वेब पोर्टल इंडिया वायरल पर आपका स्वागत है, जहाँ आपको अपने देश के बारे में खबर मिलती है, सबसे पहले, आज के नए युग में, हर कोई खुलेआम नृत्य और मस्ती करना चाहता है, अगर आपके भाई की शादी आपके घर में होती है, अगर आप नृत्य नहीं करते हैं, तो शादी मज़ेदार नहीं होगी, आज हर कोई अपने जीवन में अधिक व्यस्त हो गया है।

Viral Video –

लेकिन अगर उसे कभी मस्ती करने के लिए कुछ समय मिल जाता है, तो वह अब इसे याद नहीं करता है, आज दूल्हा भी बारातियो के साथ नाचता हुआ दिखाई देता है, ताकि वीडियो में उसके खुद के कुछ कहने को देखा हो, अब पहले के समय की तरह दूल्हा दिखाई देता है कार में नाचते हैं लेकिन बारातियो के साथ नहीं।

और वह भी पूरे जोश में, अब दूल्हे के साथ, दुल्हन भी शादी की शौकीन लगती है। पहले उदाहरण में, दूल्हा केवल शादी में नाच रहा था, लेकिन अब दुल्हन को नृत्य करना भी आम बात है। इन दिनों हम इस तरह के वीडियो देखते रहते हैं, आज हम बहुत ट्रेंड में हैं।

अब शादियों में सिर्फ बाराती या दूल्हे ही नहीं बल्कि दुल्हन भी नाचती हुई देखी गई है। आज के वीडियो में, आप पाएंगे कि इस वीडियो में, ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है, जिसमें एक अकेली लड़की 6 लड़कों पर भारी पड़ती है। आपको बता दें कि इस वायरल वीडियो को शादी के समय बंद कर दिया गया है और इसे इंटरनेट पर वायरल किया गया है, जिसके बाद इसे लाखों बार देखा जा चुका है!

इस वायरल वीडियो में एक लड़की और 6 लड़के स्टेज पर दिख रहे हैं। एक तरफ जहां लड़की सगाई ’कर रही है, वह बहुत डांस कर रही है और मस्ती कर रही है। तो दूसरी और सभी लड़के उस अकेली लड़की को जवाब देने में व्यस्त हैं। लेकिन कुछ समय बाद लड़कों की टीम का एक लड़का आगे आता है और लड़की के साथ डांस करने लगता है। फिर भी, लड़की का चेहरा लड़की के सामने फीका पड़ गया लगता है। लड़की उन सभी लड़कों के लिए कड़ी मेहनत करती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here