Home वायरल लड़की ने की हैवानियत की हदें पार! लाश के साथ भी…!

लड़की ने की हैवानियत की हदें पार! लाश के साथ भी…!

0
579

Wrong work: लड़की ने की हैवानियत की हदें पार! लाश के साथ भी…! इतनी बड़ी दुनिया में हर जगह हर तरह के लोग रहते हैं! जिनसे अक्सर लोग इंसान के चेहरे को देखकर भी धोखा खा जाते हैं! उनमें से सबसे ज्यादा भोली और चतुर कुछ लड़कियां होती है! जिनके चेहरे से आप उनके कर्मों का अंजादा नहीं लगा सकते हैं! ऐसे ही एक महिला से हम आपको रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं!

Wrong Work-

जिसकी ऐसी खतरनाक हरकत को देख बिल्कुल यकीन नहीं कर पायेंगे! कि ये महिला कि मर्दों को रुह कांपने वाली सजा देती होगी! जी हां अभी तक आपने केवल दरिंदो को ही लड़कियों के साथ हैवानियत करते देखा होगा! लेकिन कभी किसी औरत को ऐसी मौत जैसी हैवानित करते नहीं देखा होगा! शायद इसे देखने के बाद आपको भी दिल कांप उठे! दरअसल जिस महिला की हम बात कर रहे हैं! वो कोई आसान महिला नहीं है! ये महिला किसी बुरी आत्मा से कम नहीं है!

वैसे तो ये लड़की दिखने में तो बहुत खूबसूरत और भोली भली है! जो असम की रहने वाली है ये महिला मर्दों का खून पीती है! आप इस महिला की खौफनाक हरकत सुनकर चौंक गये होगे! जैसे ही पुलिस को इस महिला के बारे में पता चला कि ये महिला पुरुषों को खून पीती है! बाद में उनकी लाश के साथ बलात्कार करती है! हालांकि लड़की की ऐसी हैवानियत देखकर पुलिस ने इस 28 साल की लड़की को गिरफ्तार कर लिया है! और इस लड़की ने अपना जुर्म अपने मुंह से कबूल किया है!

किसी महिला का सजने-सवरने के अलावा मर्दों के साथ ऐसी हैवानियत करने का भी शौक हो सकता है! उसका किसी अंदाजा भी नहीं था! हालांकि अब तक इस बात का भी पता नहीं चल पाया है! ये लड़की आदमियों के साथ ही ऐसा क्यों करती है! लड़की की ऐसी हैवानियत करने से अंदाजा तो यहीं लगाया जा सकता है! कि इसके पीछे कोई न कोई बड़ी वजह जरूर होगी! ये लड़की वरना अपने जुर्म को ऐसे कबूल भी नहीं करती!

और देखें-

“आप” की सीटों पर हुआ सर्वे, चौका देना वाला सच आया सामने…!survey seat

friend wrong workवीडियो: 2 लाख रुपयों के लिए पत्नी ने किया कुछ ऐसा जिसे देखकर आँखें खुली रह जाएगी!

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here