Home राजनीति अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने मांगी CM योगी से न्याय की भीख...

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने मांगी CM योगी से न्याय की भीख !

0

Yogi Adityanath: अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने मांगी CM योगी से न्याय की भीख ! कभी अपने नाम से लोगों में खौफ पैदा करने वाले अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम (Underworld Don Abu Salem) के मन में खौफ पैदा हो गया है! जेल में बंद अबू सलेम को अपनी पुश्तैनी जमीन (Ancestral land) पर कब्जा होने का डर सताने लगा है! इसके लिए ही उन्होंने जेल से ही पत्र लिख कर CM योगी से दबंगों द्वारा जमीन हड़पने पर न्याय की गुहार लगाई है!Yogi Adityanath

Yogi Adityanath-

अपने पत्र में अबू सालेम ने लिखा है कि उसके गांव में 160 हेक्टेयर भूमि (160 Hectares Land) है! जो उसके और उसके भाइयों के नाम पर थी! लेकिन जब 6 nov, 2017 को परिवार के लोगों ने खतौनी (Khatoni) की नकल ली! तो पता चला कि उसके पुश्तैनी आराजी पर मोहम्मद नफीस (Mohammad Nafees), मोहम्मद शौकत (Mohammad Shokat), सरवरी, मोहिउद्दीन, अखलाक! अखलाक खां (Akhlakh Khan) और नदीप अख्तर का नाम दर्ज हो गया है! जिसके चलते पत्र में उन्होंने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है!

अबू सलेम के वकील राजेश सिंह (Advocate Rajesh Singh) ने मीडिया को बताया! कि अबू सलेम ने मुंबई के सेंट्रल जेल (Central Jail, Mumbai) से खुद की जमीन कब्जा होने के संबंध में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, आजमगढ़ जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह, एसपी आजमगढ़ और थानाध्यक्ष सरायमीर को पोस्ट के माध्यम से प्रार्थना पत्र सौंपा है! यदि इस पर कोइ कार्रवाई नहीं की जाती है! तो 56 (Section-56) के तहत आरोपियों के खिलाफ कोर्ट की मदद से मुकदमा दर्ज करवाएंगे! अबू सलेम मुंबई बम ब्लास्ट (Mumbai Blast) का मुख्य आरोपी है! और उसे दुबई (Dubai) से गिरफ्तार किया गया है!

और देखें –

जब आमने-सामने आए Rahul Gandhi और Amit Shah तो राहुल ने कुछ ऐसा किया कि हर जगह…Rahul Gandhi

Sunny Leone Naila Nayemदुनिया की दूसरी Sunny Leone माना जाता है इस लड़की को, आप भी देख ले …

 

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here