दुनियाभर में ठप हो गया यूट्यूब, वेबसाइट खोलने पर इंटरनल एरर का आ रहा था संदेश, और अब …

0
170
youtube face global outage users post screenshots internal error

Youtube face global outage users post screenshots internal error: जानकारी के लिए बता दे वीडियो शेयरिंग वेबसाइट यूट्यूब बुधवार सुबह कुछ घंटे ठप रहने के बाद ठीक हो गई ! यूट्यूब के दुनियाभर में ठप पड़ जाने से विभिन्‍न देशो के यूजर्स को परेशानी हुई थी ! ये सभी यूजर्स सोशल मिडिया पर यूट्यूब का स्‍क्रीनशॉट डाल रहे थे ! हालांकि इसका ज्ञान लेते हुए कंपनी ने इस खराबी को जल्द ठीक करने की बात कही थी ! इसके कुछ देर बाद ही यूट्यूब काम करने लगी !

Youtube face global outage users post screenshots internal error –

आपको बता दे की यूट्यूब को ठीक करने के बाद ट्विटर पर कहा हम वापस आ गए है ! आप लोगो के धैर्य के लिए धन्यवाद ! अगर आप लोगो को नियमित कोई परेशानी हो तो हमे ज़रूरी बताये !

जानकारी ले लिए आपको बता दे की बुधवार सुबह से ही यूट्यूब को खोलने के दौरान ही उसके होमपेज पर एरर का सन्देश आ रहा था ! इसके बाद अगर यूजर उसमे कुछ भी देखने में असमर्थ थे ! बुधवार सुबह यूट्यूब के ठप पड़ जाने के कारण दुनियाभर के यूजर्स उसमें वीडियो नहीं देख पा रहे थे !

यूट्यूब ने ट्विटर पर आने आधिकारिक हैंडल पर कहा है की आप लोगो को यूट्यूब , यूट्यूब टीवी और यूट्यूब म्यूजिक को चलाने को लेकर आ रही परेशानी से अवगत कराने का शुक्रिया हम इस खराबी को ठीक करने के लिए प्रयास कर रहे है ! और जैसे ही खराबी दूर होती है ! हम आपको सुचना देंगे !

जानकारी के लिए आपको बता दे की अभी तक नहीं चल पाया है की दुनिया की सबसे बड़ी वीडियो शेयरिंग वेबसाइट अचानक से ठप कैसे पड़ गई ! वही विशेषज्ञों का मानना है कि ऐसा उसके सर्वर में कुछ खराबी होने के कारण हो सकता है !

और देखें – #MeToo “किसी को बताना मत!” समाज ने महिलाओं को चुप रहना ही सिखाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here