2019 World Cup जीतना है, तो इस धुआंधार खिलाड़ी की होनी चाहिए वापसी, करोड़ों भारतीय की आवाज…

world cup 2019

World Cup 2019: 2019 World Cup जीतना है, तो इस धुआंधार खिलाड़ी की होनी चाहिए वापसी, करोड़ों भारतीय की आवाज… भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले वर्ल्ड कप (World Cup Winner 2011) में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था! और इसी वजह से भारत को उस World Cup में हार झेलनी पड़ी! पर इस बार भारत (Indian Team) को पूरी तैयारी के साथ वर्ल्ड कप में जाना चाहिए! आज हम उस भारतीय बल्लेबाज की बात करेंगे जो काफी समय से टीम से बाहर चल रहा है! और अगर भारत को 2019 वर्ल्ड कप (World cup 2019) जीतना है! तो इस खिलाड़ी की जरूर वापसी होनी चाहिए!

Virat Kohli replaces Muslim Celebrity

World Cup 2019-

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj singh, Batsman) ने अपने धुआंधार बल्लेबाजी से कई मैच भारत को जिताएं हैं! Indian Cricket Team के सबसे धाकड़ बल्लेबाज माने जाते हैं! पर वह पिछले काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं, इतना ही नहीं उन्हें चयनकर्ता (Selectors) टीम में बिल्कुल भी शामिल नहीं करते!

अगर 2019 World Cup में युवराज सिंह को शामिल नहीं किया जाता है! तो भारत को कड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है! महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni)! और विराट कोहली (Virat Kohhli) भी चाहेंगे कि इस बार 2019 वर्ल्ड कप में युवराज सिंह को जरूर लेना चाहिए!

और पढ़े – ये हैं बॉलीवुड की 3 कम पढ़ी लिखी Actress, नंबर 2 है सबकी फेवरेट…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here